logo

AAP : केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में देशभर में सामूहिक उपवास, BJP पर तंज कहा- 600 के पार क्यों नहीं 

aap3.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
AAP कार्यकर्ताओं ने आज सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में देशभर में सामूहिक उपवास रखा है। बता दें कि आप ने केंद्र की तानाशाही के खिलाफ कल ही, शनिवार को देशभर में सामूहिक उपवास की अपील की थी। मिली खबर के मुताबिक इसमें 25 राजाधानियों के लोग हिस्सा ले रहे हैं। आप पार्टी के मंत्री गोपाल राय ने इस बाबत लोगों से अपील की है कि अपने शहर, कस्बे,गांव या अपने घर, अपने परिवार के साथ उपवास करके अरविंद केजरीवाल को आशीर्वाद दें।


600 पार का नारा क्यों नहीं दिया 


वहीं, आप सरकार में मंत्री औऱ 6 माह की जेल के बाद बाहर आये नेता संजय सिंह ने आज बीजेपी पर तंज किये। कहा, मोदी जी ने 400 पार का नारा दिया है। 600 पार का क्यों नहीं दिया? कुछ सीटें पाकिस्तान से ,कुछ बांग्लादेश से, कुछ श्रीलंका से, कुछ अफगानिस्तान से भी आ जातीं। संजय सिंह ने आगे कहा, दिल्ली में 45 पार का नारा दिया था आई 8 सीट। हरियाणा में 75 पार का नारा दिया था आई 40 सीट। बंगाल में 200 पार का नारा दिया था तो आई 50 सीट। BJP वालों के जुमले हैं,इनके जुमलों में मत आना।

चुनाव आयोग पर लगाये ये आरोप 
वहीं, मंत्री गोपाल राय ने चुनाव आयोग पर गंभीर आरोप लगाये हैं। आयोग से उन्होंने सवाल पूछा, क्या चुनाव आयोग ने अपने दफ़्तरों में BJP ट्रोल्स भर्ती कर लिये हैं? जब आप उम्मीदवार ने कार्यक्रम के लिए इलेक्शन कमीशन से अनुमित मांगी तो हमारे उम्मीदवार को गाली देते हुए, कार्यक्रम की इजाज़त देने से मना कर दिया गया। इलेक्शन कमीशन साफ़-साफ़ देश को बता दे कि उनकी ज़िम्मेदारी देश के सभी दलों के प्रति नहीं है, वो सिर्फ़ बीजेपी का पोलटिकल विंग बनकर रह गया है। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - AAPMass FastArvind Kejriwal